चारु-राजीव की वेडिंग की नईं तस्वीरें, यैलो सूट में 15 साल छोटे BF संग सुष्मिता का कहर

7/10/2019 1:01:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने कोर्ट मैरिज के बाद 16 जून को पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ गोवा में चारू असोपा के साथ सात फेरे लिए।

शादी की सभी रस्में प्राइवेट रखी गई थीं जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। हाल ही में अब चारु ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में सुष्मिता यैलो कलर का सूट पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं, तस्वीरों में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी मैचिंग यैलो कलर के कुर्ते में हैंडसम दिख रहे हैं।

तस्वीर में राजीव और चारू पीछे खड़े हैं वहीं सुष्मिता के माता-पिता को भी देखा जा सकता है। पूरी फैमिली शादी की तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही है।

वहीं, चारू और राजीव की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली इन तस्वीरों को देख आप यहीं कहेंगे कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। शादी की रस्में राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाज से हुई।

गोवा में 3 दिनों तक चले ग्रैंड सेरेमनी में सगाई, हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम हुआ। हालांकि सगाई की रस्में क्रिश्चियन तौर तरीकों से हुईं।

बता दें कि 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वो सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में नजर आ चुकी हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं।

दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। 

जल्द कर सकते हैं शादी सुष्मिता और रोहमन 

बता दें कि अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की 43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 15 साल छोटे एक मॉडल रोमान शॉल से जल्द शादी करने वाली हैं। रोहमन 27 साल के हैं और सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। 

हालांकि, बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, हालांकि, बीते दिनों रोहमन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक-दो क्रिप्टिक पोस्ट को शेयर करने के बाद दोनों के रिश्ते में खलबली मची है।

हालांकि सुष्मिता और रोहमन ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। इन सब खबरों के बीच दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट से साफ जाहिर हो जाता है कि दोनों अभी भी रिलेशन में ही हैं। 

बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Neha