सुष्मिता के भाई-भाभी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, थाइलैंड में मना रहे हैं मिनी हनीमून

7/8/2019 1:20:36 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को गोवा सात फेरे लिए। शादी की सभी रस्में प्राइवेट रखी गई थीं जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

दोनों हनीमून मनाने यूरोप जाने वाले हैं, लेकिन वहां जाने से पहले वो थाइलैंड में समय बिता रहे हैं। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहां की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच चारु ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों को देख आप यही कहेंगे कि ये कपल एक दूसरे के लिए ही बना है। इन तस्वीरों में चारु नियॉन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, राजीव व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहने हुए काफी कूल दिख रहे हैं।

कुछ तस्वीरों में दोनों ड्रिंक पीते हुए रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इसके अलावा चारु ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो व्हाइट गाउन में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

वहीं, राजीव व्हाइट एंड ब्लैक कोट-पैंट में नजर आए। लव बर्डस की शादी की इन अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि चारु और राजीव की शादी 16 जून को हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई जबकि दोनों पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे। 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं।

राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी। लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं।

दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं।

कुछ महीनों पहले ही राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी का एक शोरूम रेने नाम से खोला है। बता दें कि रेने सुष्मिता की गोद ली हुई बड़ी बेटी हैं। 

 

 

 

Neha