राजीव सेन और चारू असोपा की शादीशुदा लाइफ में मची हलचल! कपल ने डिलीट की शादी की सारी तस्वीरें

7/9/2020 12:50:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा की जोड़ी लविंग कपल्स में से मानी जाती है। सोशल मीडिया पर कपल की एक साथ रोमांटिक तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया  जाता है। बीते दिनों से खबरें सुनने में आ रही हैं कि दोनों की शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक नहीं है। किसी बात को लेकर दोनों में कुछ अनबन चल रही है।

PunjabKesari
बता दें राजीव सेन और चारू असोपा पिछले साल शादी की थी, दोनों की शादी को अभी एक साल ही हुआ है। इसी बीच पता नहीं चारू और राजीव की शादीशुदा लाइफ में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से शादी की सारी फोटोज़ डिलीट कर दी। इतना ही नहीं चारू और राजीव ने अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की फोटो भी डिलीट कर दी है। अब दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट में सिर्फ उनकी ही फोटोज हैं।


View this post on Instagram

कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं।। यह काफिला है शिकायतों का लोग केवल सवाल करते हैं।। समझना है तो खुद को ही समझ बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है?? मसले तो रोज आएंगे जीवन में हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है?????? मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी।।।। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।।। Written by Seema valiya

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

हाल ही में चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है और साथ ही एक कविता लिखी हैं। जिसे पढ़कर पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और दुखी होकर उन्होंने ऐसी कविता शेयर की है।

PunjabKesari


बीते दिनों से खबरे सामने आ रही है कि दोनों की शादी टूटने की कगार पर है। ऐसी खबरों पर राजीव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'ऐसी खबरें पढ़कर मुझे हंसी आती है। मैं अपने काम के सिलसिले में दिल्ली हूं, तो लोगों को लग रहा है कि हमारी लड़ाई हो गई है और अब हम साथ नहीं रह रहे हैं। हम कितनी मज़ाकिया दुनिया में जी रहे हैं।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News