नहीं रहीं 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस रजिता कोचर, पत्नी संग उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे सोनू सूद, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/25/2022 7:03:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज एक बुरी खबर सामने आई। दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एक्ट्रेस का 23 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया। जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर ट्रोल हो रही  देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाई है। वहीं सोनू सूद ने हाल ही में अपनी पत्नी संग उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

 

नहीं रहीं मणिकर्णिका एक्ट्रेस रजिता कोचर 
 

साल 2022 में हमने मनोरंजन जगत के कई बड़े सितारों को खो दिया। अब इस लिस्ट में एक और हस्ती का नाम शामिल हो गया है। दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। एक्ट्रेस का 23 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया।

 

 

आपकी बेटी होने पर गर्व..पापा अनिल के बर्थडे पर सोनम का पोस्ट 

एक्टर अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में से एक है, जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है और लोगों के दिलों को जीता है। आज इस दमदार एक्टर अनिल कपूर का बर्थडे है। 24 दिसंबर को एक्टर अपना 66 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और फैंस भी इस मौके पर उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पिता को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। पिता के लिए सोनम के पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

तुझे शर्म आनी चाहिए बेटा बड़ा हो गया..बेटे अरहान संग तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं मलाइका

 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आ रही हैं, जिसे लेकर वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। शो में एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें दर्शकों के सामने रखती  हैं। इस शो में हाल ही में मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान की झलक देखने को मिली। एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपना मां और बेटे के साथ ढेर सारी मस्ती भी की। शो से मां और बेटे संग कुछ बीटीएस तस्वीरें अब मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

पत्नी संग उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे सोनू सूद
 

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। एक्टर ने रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में नाम कमाया है। कोरोना काल और लॉकडाउन में वह लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे। अब हाल ही में लोगों के मसीहा सोनू सूद अपनी पत्नी के साथ  उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। कपल के महाकाल के दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

बिग बॉस के घर हुई अंकित गुप्ता की विदाई! गले लगकर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका

टीवी के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं, अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया है और ये सब वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों की मर्जी से हुआ है। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन से प्रियंका चाहर चौधरी को सबसे बड़ा झटका लगेगा। हाल ही में आए वीडियो में प्रियंका फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं।

 

शरारा सूट में शहनाज ने ढाई कयामत
 

एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट और पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं। वह एक फैशनिस्टा हैं और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और वीडियो से इंटरनेट पर छा जाती हैं। हाल ही में मिस गिल ने अपने शरारा लुक की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसा रहे हैं।

 

पहली बार घर आए बेटी ईशा के नन्हें-मुन्नों का नाना मुकेश अंबानी और नानी नीता ने किया ग्रैंड वेलकम
 

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में पिछले महीने खुशियों ने दस्तक दी। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने लॉस एंजेलिस में 19 नवंबर को पति आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, जिन्हें लेकर हाल ही में वह अपने वतन लौटी हैं। वहीं, दो जुड़वा बच्चों के नानी-नानी बनकर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पैर जमीन पर नहीं लग रहे हैं और हाल ही में वे बेटी ईशा और उनके बच्चों को लेने एयरपोर्ट पहुंचे औ देश आते ही उनका ग्रैंड वेलकम किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

गायब हुआ सामान..बेटी संग एयरपोर्ट पर गुजारी रात..किसी ने नहीं की मदद, ‘कहानी घर घर की’ फेम श्वेता ने शेयर किया बुरा अनुभव
 

 

टीवी के मशहूर शो 'कहानी घर घर की' में पल्लवी का किरदार निभाने वाली श्वेता कवात्रा को कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिससे एक्टर काफी परेशान हो गईं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने सामने आई समस्यायों को फैंस के साथ साझा किया। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी फ्लाइट जर्मनी के म्युनिक से कनेक्ट होनी थी, लेकिन बाद में वो कैंसिल हो गई। इसकी वजह से उन्हें पूरा दिन बेटी के साथ एयरपोर्ट पर ही गुजारना पड़ा।


 

प्रेग्नेंसी के कारण देवोलीना ने रचाई गुपचुप शादी? अफवाहों पर गोपी बहू ने दिया करारा जवाब 
 

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग गुपचुप शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी मैरिज की जानकारी दी। उन्हें अचानक दुल्हन के लिबास में देख फैंस हैरान हो गए और शादी के बाद लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ट्रोलर्स एक्ट्रेस को शाहनवाज के मुस्लिम होने पर ट्रोल कर रहे हैं तो कइयों का कहना है कि देवोलीना ने प्रेग्नेंट होने के चलते गुपचुप शादी रचाई है। इसी बीच ट्रोल करने वाले यूजर्स को एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News