सुशांत केस में करण जौहर और आलिया को बदनाम करने पर बोले रजत बरमेचा 'जो लोग कर रहे, सरासर गलत है'

8/11/2020 4:55:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों गंदी गालिया, भद्दे कमेंट्स और जान से मारने की धमकिया मिली है। यहां तक कि आलिया भट्ट को रेप करने की धमिकयां भी मिल चुकी है। अब हाल ही में एक्टर रजत बरमेचा ने मीडिया से बात करते हुए करण जौहर और आलिया का सपोर्ट किया है और कहा कि लोगों को इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। 

PunjabKesari


रजत ने इंटरव्यू में कहा कि आलिया भट्ट और करण जौहर को लेकर नफरत फैलाना, जान से मारने की धमकियां देना सरासर गलत है। ऐसे में वैसा नहीं होगा जो लोग चाहते हैं, ऐसे कभी भी बदलाव नहीं आएगा। 

PunjabKesari
एक्टर ने कहा सुशांत सिंह के निधन के बाद लोग गलत बाते कर रहे है, भद्दे कमेंट्स कर रहे है। मैं नफरत फैलाने और गालियां देेने वाले लोगों के सख्त खिलाफ हूं। सोशल मीडिया पर इतनी गंदगी देखकर मैने अब किसी की प्रोफाइल देखना ही बंद कर दिया है।

PunjabKesari
एक्टर ने आगे कहा कि सुशांत के निधन के बाद लोग करण जौहर को खूब गालिया दे रहे थे, गलत बातें कर रहे थे जो कि ठीक बात नही है। उन्होंने ट्रोलर्स पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि आप करण और आलिया के साथ अब वो ही कर रहे हो, जो सुशांत के साथ हुआ। ऐसे में कोई बदलाव नहीं आएगा।
आलिया को लेकर रजत ने कहा कि अब आलिया जिस भी परिवार में पैदा हुई तो उसमें उसके कोई गलती नहीं है और न ही ये उनके हाथ में था। लेकिन जो लोग कर रहे है वो सरासर गलत है।

  

 
  
  
 
 
 
  

 
 

 

 

 
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News