राजा हिंदुस्तानी फिल्म को हुए पूरे 21 साल, आमिर ने किया था करिश्मा को सबसे लंबा Kiss

11/16/2017 3:38:36 PM

राजा हिंदुस्तानी मूवी : ब्लॉकबस्टर फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Film Raja Hindustani) को आज 21 साल पूरे हो गए।। राजा हिंदुस्तानी हिंदी फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने जबरदस्त रोमांटिक सींस दिए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस हिंदी फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए आमिर खान पहले तैयार नहीं थे।

बाद में काफी समझाने-बुझाने के बाद वे इस राजा हिंदुस्तानी फिल्म हिंदी के लिए तैयार हुए। वहीं इस राजा हिंदुस्तानी हिंदी पिक्चर में आमिर से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जो आपको भी काफी मजेदार लगेंगे।

राजा हिंदुस्तानी पिक्चर से जुड़ी कुछ बातें   

बता दें कि राजा हिंदुस्तानी की फिल्म में दोनों ने बेहद इंटेंस किसिंग सीन भी दिया था, जिसे बॉलीवुड का सबसे लंबा किस भी माना जाता है। डायरेक्टर नहीं चाहते थे कि सीन वल्गर लगे। इसलिए इस सीन को बिना किसी ड्रामा के कम म्यूजिक में शूट किया गया था।


फिल्म के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे...' के लिए आमिर खान एक लीटर वोदका पी गए थे। जी हां, ऐसा मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इसलिए किया ताकि गाने में रियलिटी नजर आ सके।

1996 में आई ब्लॉकबस्टर राजा हिंदुस्तानी हिंदी मूवी में लीड एक्ट्रेस के लिए करिश्मा कपूर डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थी। धर्मेश दर्शन ने ये राजा हिंदुस्तानी फिल्म मूवी पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर की थी। उनके मना करने के बाद जूही चावला और पूजा भट्ट को लेकर चर्चा हुई लेकिन बाद में करिश्मा को फाइनल कर दिया गया।

Konika