उसने मेरी छवि...राजा चौधरी ने एक्स वाइफ श्वेता पर फोड़ा इस बात का ठीकरा,बेटी से बातचीत के सवाल पर बोले-''रहता है मैसेज-ईमेल का इंतजार''

8/3/2022 8:19:18 AM

मुंबई: एक्टर राजा चौधरी  श्वेता तिवारी से तलाक के बाद एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा को डेट करने को लेकर सुर्खियों में थे। मगर, अब इनका यह रिश्ता टूट चुका है। हाल ही में श्रद्धा शर्मा ने इस रिश्ते के टूटने की बड़ी वजह राजा चौधरी की शराब की लत को बताया था। अब राजा चौधरी ने भी इस पर खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने एक्स पत्नी श्वेता तिवारी पर कई आरोप लगाए। 

राजा चौधरी ने सबसे पहले  श्रद्धा शर्मा द्वारा लगाए आरोपों पर बात करते हुए कहा-'हां मुझे पीने की समस्या है। मेरे साथ केवल यही मसला है। मैंने कई डॉक्टरों और मनोचिकित्सकों को दिखाया है। राजा चौधरी ने आगे बताया कि वह अभी भी अपना इलाज करा रहे हैं।'

 

श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद खराब हुई इमेज 

लॉकडाउन में राजा चौधरी यूपी में अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे। इस बारे में राजा चौधरी ने कहा- जब आप कुछ नहीं करते हैं तो आपकी इज्जत भी कम हो जाती है। माता-पिता ने वापस मुंबई जाने के लिए कहा। मेरी जिंदगी  तब बदल गई, जब श्वेता तिवारी मुझसे अलग हुईं। मेरी इमेज खराब हुई लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। 

करते हैं बेटी के मैसेज का इंतजार 

जब राजा चौधरी से पूछा गया कि क्या बेटी पलक से उनकी बातचीत होती है? इस पर उन्होंने कहा- 'हां लेकिन भगवान की कृपा से वह काफी बिजी है। ठीक है कोई बात नहीं।'  राजा ने आगे कहा वह पलक को फोन नहीं करते। ज्यादातर वह मैसेज या फिर ईमेल करते हैं और उसके जवाब के इंतजार में होते हैं। 

]श्रद्धा शर्मा से पहले श्वेता तिवारी ने भी राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उनसे तलाक ले लिया। इसके बाद राजा चौधरी ने दूसरा विवाह किया। उनकी दूसरी पत्नी का नाम श्वेता सूद है। हालांकि, राजा उनसे भी अलग हो चुके हैं। राजा चौधरी कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। बता दें कि राजा चौधरी फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। वह रियल एस्टेट बिजनेस में एक्टिव हो गए हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma