राज कुंद्रा ने बेटे संग गरीबों में बांटे कंबल,बोले-''बच्चों को सिखाना जरूरी कि सिर पर छत और थाली में खाना आसानी से नहीं मिलता''

1/27/2021 11:13:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने एक वीडियो सेयर किया। वीडियो में राज अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ कड़कती ठंड में बाहर सो रहे गरीब लोगों को कंबल और चादर बांट रहे हैं। वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा ने कहा-'गुड मॉर्निंग, सुबह के 6 बज रहे हैं और मेरा बेटा अभी बेड से उठा है।

PunjabKesari

कभी-कभी बच्चों को यह सिखाना जरूरी होता है कि सिर पर छत और थाली में खाना आसानी से नहीं मिल जाता। उन्हें दुनिया का दूसरा हिस्सा भी दिखाना चाहिए, जहां कई सारे लोग इतनी कड़ाके की ठंड में सड़कों पर सो रहे हैं. तो आज में अपने बच्चे को अच्छी चीजें सिखा रहा हूं। हम बाहर जाकर गरीब लोग, जो सड़कों पर सो रहे हैं, उन्हें चद्दर और कंबल बांटेंगे।'

PunjabKesari

इसके साथ राज ने वीडियो के साथ लिखा-'दिन में एक अच्छा काम जरूर करना चाहिए. हमें अपने बच्चों को यह सिखाने की आवश्यकता है कि जो भी चीजें हमें मिली हैं, वह हर किसी को नहीं मिलती।' फैंस राज कुंद्रा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वह इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News