Adult Movie Case: राज कुंद्रा ने कोर्ट से कहा- मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी नहीं

11/23/2021 12:52:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने हाल ही  पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी में लिखित नोट दाखिल किया। इस नोटिस में उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाए गए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को दिखाने वाले नहीं हैं। कुंद्रा ने कोर्ट से इन दोनों कैटेगरी में फर्क करने की अपील भी की। राज कुंद्रा ने कोर्ट को ये भी बताया कि आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 (ए) इस केस में लागू नहीं होती हैं। 

अग्रिम जमानत की मांग कर रहे कुंद्रा से बॉम्बे हाईकोर्ट ने दो धाराओं के बारे में पूछा था क्योंकि साइबर सेल पुलिस के मामले में सिर्फ यही दो धाराएं गैर जमानती हैं। 

वकील प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे के माध्यम से दायर किए गए दस्तावेजों में कहा-"प्रॉसीक्यूशनयह तर्क देना चाहता है कि शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के वीडियो अपराध का विषय हैं।

यह रिकॉर्ड की बात है कि राज कुंद्रा ने उस वक्त बनाने या वितरित करने में कोई भूमिका नहीं निभाई है। वास्तव में दोनों पूनम पांडे और शर्लिन चोड़ा ने खुद इस तरह के वीडियो बनाए और यह उनके द्वारा व्यावसायिक लाभ कमाने के लिए किया गया था।"

इससे पहले भी पुलिस को दिए बयान में राज कुंद्रा कह चुके हैं कि जांच एजेंसियों को इरॉटिक और पोर्न वीडियो में फर्क समझने की जरूरत है। कुंद्रा का कहना है कि वह आर्म्सप्राइम प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर थे। शर्लिन चोपड़ा का कथित वीडियो कुंद्रा के कंपनी से बाहर निकलने के बाद अपलोड किया गया था

गौरतलब है कि इस मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को जेल में दो महीने रहने के बाद मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी थी। र्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपअ के मुचलके पर जमानत दी है। कुछ दिन पहले राज कुंद्रा को अपनी शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल प्रदेश में स्पॉट किया गया था

Content Writer

Smita Sharma