Adult Movie Case: राज कुंद्रा ने कोर्ट से कहा- मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी नहीं

11/23/2021 12:52:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने हाल ही  पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी में लिखित नोट दाखिल किया। इस नोटिस में उन्होंने कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाए गए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को दिखाने वाले नहीं हैं। कुंद्रा ने कोर्ट से इन दोनों कैटेगरी में फर्क करने की अपील भी की। राज कुंद्रा ने कोर्ट को ये भी बताया कि आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 (ए) इस केस में लागू नहीं होती हैं। 

PunjabKesari

अग्रिम जमानत की मांग कर रहे कुंद्रा से बॉम्बे हाईकोर्ट ने दो धाराओं के बारे में पूछा था क्योंकि साइबर सेल पुलिस के मामले में सिर्फ यही दो धाराएं गैर जमानती हैं। 

PunjabKesari

वकील प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे के माध्यम से दायर किए गए दस्तावेजों में कहा-"प्रॉसीक्यूशनयह तर्क देना चाहता है कि शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के वीडियो अपराध का विषय हैं।

PunjabKesari

यह रिकॉर्ड की बात है कि राज कुंद्रा ने उस वक्त बनाने या वितरित करने में कोई भूमिका नहीं निभाई है। वास्तव में दोनों पूनम पांडे और शर्लिन चोड़ा ने खुद इस तरह के वीडियो बनाए और यह उनके द्वारा व्यावसायिक लाभ कमाने के लिए किया गया था।"

PunjabKesari

इससे पहले भी पुलिस को दिए बयान में राज कुंद्रा कह चुके हैं कि जांच एजेंसियों को इरॉटिक और पोर्न वीडियो में फर्क समझने की जरूरत है। कुंद्रा का कहना है कि वह आर्म्सप्राइम प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर थे। शर्लिन चोपड़ा का कथित वीडियो कुंद्रा के कंपनी से बाहर निकलने के बाद अपलोड किया गया था

PunjabKesari

गौरतलब है कि इस मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को जेल में दो महीने रहने के बाद मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी थी। र्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपअ के मुचलके पर जमानत दी है। कुछ दिन पहले राज कुंद्रा को अपनी शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल प्रदेश में स्पॉट किया गया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News