हिमाचल से लौट कर मुंबई में बच्चों के लिए खिलौने खरीदते नजर आए राज कुंद्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

11/13/2021 10:40:13 AM

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था। राज को इस मामले में 21 सितंबर को रिहा कर दिया गया था। बीते दिनों राज परिवार के साथ हिमाचल में छुट्टियां मना कर मुंबई वापिस लौटे हैं। हाल ही में राज को खिलौनों की दुकान के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में राज ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। फेस पर राज ने मास्क लगाया हुआ है। राज बच्चों के लिए खिलौने खरीदते दिखाई दिए। राज ने बेटी समीशा के लिए एक बड़ा सा टेडीबियर खरीदा।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने कुछ और खिलौने भी लिए। वो अपने बच्चों के बेहद करीब है। उन्हें आए दिन कुछ ना कुछ सरप्राइज देते रहते हैं। राज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari
बता दें बीते दिनों राज परिवार के साथ हिमाचल दिए थे। जहां राज को शिल्पा शेट्टी के साथ धर्मशाला में बगलामुखी मंदिर में पूजा अर्चना करते भी देखा गया था। राज और शिल्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

PunjabKesari

हाल ही में राज ने एक फैसला लेते हुए अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। राज ने लोगों से दूरी बनाने के लिए ऐसा किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News