एक्स भाभी संग पति के नाजायज संबंधों पर राज कुंद्रा की बहन ने खोली जुबान, बोली-''हमेशा उसे बड़ी बहन माना, सोचा नहीं था वह ऐसा करेगी''

6/13/2021 10:55:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे खुलासे किए जिससे  सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। राज कुंद्रा ने सालों से शिल्पा पर घर तोड़ने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए पहली वाइफ कविता से तलाक लेने की वजहों का खुलासा किया।जानकारी के लिए बता दें कि हमेशा शिल्पा शेट्टी ये आरोप लगते रहे कि उन्होंने शादीशुदा राज कुंद्रा की खुशहाल जिंदगी में एंट्री कर उनका बसा-बसाया घर उजाड़ दिया था।  राज कुंद्रा ने इंटरव्यू में बताया कि शिल्पा शेट्टी की वजह से नहीं बल्कि उनकी पहली शादी एक्स वाइफ कविता की वजह से ही टूटी थी।

इसके साथ ही राज कुंद्रा ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ के पूर्व जीजा के साथ संबंध थे जिसे उन्होंने रंगे हाथों पकड़ा था। राज कुंद्रा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है। वहीं अब इन आरोपों पर राज कुंद्रा की बहन रीना कुंद्रा का रिएक्शन सामने आ है और उन्होंने कहा किमैंने हमेशा उसे बड़ी बहन माना था, नहीं सोचा था वह ऐसा करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना कुंद्रा ने अपने एक्स पति के साथ कविता के रिश्तों पर कहा-'मैंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन की तरह ही माना था। मैं सिर्फ उसे पसंद ही नहीं करती थी बल्कि पूरा भरोसा भी करती थी। हम एक दोनों के काफी करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ही ऐसा करेगी। ये दिल तोड़ देने वाला था।'



राज कुंद्रा ने अपने लंबे इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर कैसे उन्होंने रंगे हाथों अपनी एक्स वाइफ के बाथरूम से दूसरा फोन मिला था। जिससे वो छुप-छुपकर उनके एक्स जीजा के साथ रोमांटिक बातें किया करती थी। इसके बाद राज कुंद्रा के पैरों तले जमीन निकल गई थी। उन्होंने अपनी बहन को भी इस बारे में बताया और तुरंत अपनी एक्स वाइफ को 2 महीने की बच्ची के साथ उनके मायके छोड़ दिया।



बता दें कि राज कुंद्रा और कविता की शादी एक लंबे रिलेशनशिप के बाद हुई थी। शादी ज्यादा चली नहीं दोनों 3 साल के बाद ही अलग हो गए। इसके बाद साल 2006 दिसंबर में दोनों का तलाक हुआ। तीन साल बाद राज ने 2009 में शिल्पा से शादी कर ली। इस समय राज और शिल्पा के दो बच्चे भी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma