तलाक की अफवाहों के बीच राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी पर लुटाया ढेर सारा प्यार, कहा- ''मुझे पता है मैं तुमसे प्यार करता हूं''

10/21/2023 5:09:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'यूटी 69' से फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे राज कुंद्रा बीते दिन से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, राज ने बीते दिन एक ट्वीट किया था, जिसे देख लोग कयास लगाने लगे कि शायद वह शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। वहीं, अब राज ने एक ट्वीट कर अपनी पत्नी शिल्पा पर खूब प्यार लुटाया है और लोगों की गलत फहमी को दूर कर दिया है कि वह अपनी लेडी लव से अलग नहीं हो रहे।



राज कुंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर पत्नी शिल्पा शेट्टी संग अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें क्वीन बुलाया है। क्लिप में राज और शिल्पा के खूबसूरत पलों की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'उसकी क्वीन'।

 

वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, "मुझे पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी हकीकत आखिरकार मेरे सपनों से बेहतर है।"  

 

बता दें, राज कुंद्रा की अपकमिंग फिल्म 'यूटी 69' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है और फिल्म 3 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस मूवी जेल में बिताए राज कुंद्रा की असली जिंदगी को दिखाया जाएगा।
 

Content Writer

suman prajapati