राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने 5 स्टार होटलों में बनाई अश्लील वीडियो.. OTT प्लेटफॉर्म्स को बेचे, चार्जशीट दायर

11/21/2022 11:25:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  अश्लील वीडियो मामले में नाम सामने आने के बाद खूब सुर्खियों में आए थे। भले ही इस मामले में वह जमानत पर रिहा हो गए थे, लेकिन कई बार फिर वह विवादों में आ जाते हैं। अब हाल ही में महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में चार्जशीट दायर की है। इसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी नाम है।


महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने कोर्ट में कहा कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अन्य पर कुछ फाइव स्टार होटलों में अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है, जिसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर बेचकर मोटी कमाई की गई।

 

साइबर पुलिस की पिछले हफ्ते कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट के अनुसार, राज कुंद्रा ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे, फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के साथ कथित तौर पर 5 स्टार होटलों में अश्लील वीडियो शूट किए।


साइबर सेल ने 450 पन्नों की चार्जशीट पिछले हफ्ते शुक्रवार को पेश की है। इसमें बनाना प्राइम OTT के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामथ पर वेब सीरीज 'प्रेम पगलानी' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का आरोप है।


साइबर पुलिस के अनुसार, राजू दुबे ने शर्लिन चोपड़ा के वीडियो भी शूट किए थे, जबकि झुनझुनवाला पर उनके (चोपड़ा) कहानियों की पटकथा और निर्देशन द्वारा सहायता और उकसाने का आरोप है। साइबर पुलिस ने दावा किया है कि राज कुंद्रा की कंपनी ने 'अपराध को सहायता और बढ़ावा दिया' क्योंकि उसने अन्य सभी सह-आरोपियों से वित्तीय लाभ प्राप्त किया था। हालांकि वे जानते थे कि ऐसी चीजें अवैध हैं।


बता दें, इससे पहले राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंसे थे। इस मामले में उन्हें लगभग दो महीने तक मुंबई के आर्थर जेल रोड में बंद रहना पड़ा था। दो महीने जेल में रहने के बाद पिछले साल (2021) सितंबर में उन्हें सेशन कोर्ट से बेल मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News