नई प्रोफाइल के साथ शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, अकाउंट के डिस्क्रिप्शन में लिखा- ''अपनी जिंदगी से प्यार करो''

1/14/2022 2:34:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिएक्टीवेट कर दिया था। उन्होंने अपने वैरिफाइड अकाउंट को डिलीट कर दिए थे। हालांकि, अब बिजनेसमैन ने इंस्टाग्राम पर नए अकाउंट के साथ वापसी कर ली है। 


राज कुंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी तक जीरो पोस्ट हैं और वह सिर्फ एक अकाउंट को फॉलो करते हैं - वह है उनके रेस्तरां बास्टियन का। 

PunjabKesari


इस अकाउंट से राज ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान राज कुंद्रा को भी फॉलो नहीं किया है। उनके खाते के विवरण (description ) में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो।


बता दें, साल 2021 में राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो मामले में करीब 2 महीने तक जेल काटनी पड़ी थी। दो महीने बाद शिल्पा के पति जेल से रिहा हुए थे। जेल से बाहर आकर उन्हें कई बार पत्नी के साथ धार्मिक स्थलों पर पूजा अर्चना करते देखा गया। हाल ही में शिल्पा और राज ने शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर पहुंचे थे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News