Bollywood Weekly News: दो महीनों बाद जेल से रिहा हुए शिल्पा के पति राज कुंद्रा तो ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई गिरफ्तार

9/26/2021 4:48:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से इस हफ्ते कई बड़ी खबरें सामने आईं। पूरे दो महीने बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो मामले में रिहाई के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं कपिल शर्मा शो पर शराब पीकर एक्ट करने का आरोप लगा। इसी बीच बीते दिन ड्रग्स केस में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी से लोग एक्टर का नाम घसीटते नजर आए। ऐसे में एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टॉप ट्रेंडिग खबरों पर...

 

1. ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसियालोस गिरफ्तार
 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। गोवा में अगिसियालोस के पास से टीम ने शुक्रवार को ड्रग्स बरामद किया, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।
 

 

2. कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी मामले में कार डिज़ाइनर दिलीप छाबरिया का बेटा गिरफ्तार

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन कई बार वह अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। मालूम हो तो पिछले साल कपिल शर्मा ने एक फ्रॉड के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उस मामले में डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनीटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

PunjabKesari


3.'एमटीवी लव स्कूल' फेम जगनूर अनेजा को दिल का दौरा पड़ने से निधन

सितंबर महीने की शुरुआत में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में अचानक निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। फैंस अभी उनके निधन के गम से उबर नहीं पाए कि कुछ दिनों बाद एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया है। उनका निधन भी कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद भी काफी सदमे में हैं।
 

 

4. अर्जुन बिजलानी ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की जीती ट्राॅफी!

रियालिटी शो डर का ब्लाॅकबस्टर 'खतरों के खिलाड़ी 11' का मंगलवार (21 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिनाले शूट हुआ था। शूट खत्म होने के बाद इस सीजन के विजेता के तौर पर अर्जुन बिजलानी का नाम सामने आया। अर्जुन ने एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को पछाड़ जीत हासिल की। मनोरंजन जगत के ज्ञाता और टीवी पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये जानकारी दी कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी बने हैं। 
 


5. कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR दर्ज, मंच पर शराब पीकर एक्ट करने का अरोप     

काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो शुरु होते ही एक बार फिर विवादों में आ गया। शिवपुरी की जिला अदालत में सोनी टीवी पर चलने वाले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर करने की मांग की। आरोप है कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए एक्टिंग करते दिखाए गए हैं जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि "शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। अर्जी में 19 जनवरी 2020 के उस एपिसोड का जिक्र किया गया, जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था।मामले की अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी तय हुई है।
 

 

PunjabKesari


6. 20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी

एक्टर सोनू सूद कई हफ्तों से टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। आयकार विभाग ने सोनू सूद के 6 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद सोनू पर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। हालांकि सोनू सूद ने इस मुद्दे पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा कि   आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती वक्त खुद ऐसा करता है।

 

 


 

 

7. 2 महीने बाद जेल से रिहा हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज यानि 21 सितंबर को जेल से रिहा हए थे। जुलाई को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार होने के बाद राज कुंद्रा 2 महीने तक जेल में थे। वहीं 20 सितंबर को 50000 रुपए के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत मिली। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static