Adult Movie Case: चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा,दायर की जमानत अर्जी

9/18/2021 3:17:20 PM

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने के मामले में बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति लगभग डेढ महीने से जेल की हवा खा रहे हैं। बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा  के खिलाफ अपनी चार्जशीट दायर की। इस चार्जशीट फाइल होते ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। राज कुंद्रा ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की।

बिजनेसमैन ने जमानत अर्जी कोर्ट से इसलिए मंजूर करने की गुजारिश की है कि अब तो मुंबई पुलिस ने अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है इसलिए उन्हें अब कोर्ट बेल दे सकती है।

दरअसल, चार्जशीट फाइल होने के बाद राज कुंद्रा ने अपनी जमानज अर्जी दायर करते हुए यह दावा किया कि चार्जशीट फाइल हो चुकी है। यह सबूत है कि उनके खिलाफ जांच पूरी हो गई है इसलिए अब वह जमानत पर बाहर आ सकते हैं। राज कुंद्रा ने दावा किया है कि उन्होंने यह कदम तब उठाया जब चार्जशीट में दर्ज 9 में से 8 लोगों को कोर्ट से जमानत मिल गई

 

राज कुंद्रा ने इन आधार पर मांगी है जमानत…

राज कुंद्रा भारत के स्थायी निवासी हैं और उनके यहां से गहरे ताल्लुक हैं। बॉलीफेम और हॉटशॉट्स जिस कंपनी के मोबाइल ऐप हैं, उससे राज कुंद्रा केवल 10 महीने के लिए जुड़े थे। इस अवधि के दौरान, राज कुंद्रा ने एएमपीएल के कुछ ग्राहकों के साथ बातचीत की थी लेकिन कभी भी कॉन्टैक्ट बिल्डिंग या किसी भी कंटेंट क्रिएशन में कोई सक्रिय भाग नहीं लिया था। कोविड-19 स्थिति के दौरान उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। तथाकथिक गवाहों की मानें तो यह स्पष्ट है कि पीड़ित वयस्क थे और उन्होंने वीडियो शूटिंग अपनी मर्जी से की थी।

बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में दोषी ठहराते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा समेत चार लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया। इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी  और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।
 

Content Writer

Smita Sharma