पति राज संग लग्जरी होटल में एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने निकली शिल्पा, किताब से चेहरा छिपाते दिखे Mr.Kundra

11/23/2021 8:37:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पिछले काफी समय से मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद दोनों के तलाक लेने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा। हालांकि 22 नवंबर को शिल्पा ने अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर राज के लिए कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसने ये साबित कर दिया कि चाहे कितनी भी मुसीबत क्यों ना आ जाएदोनों एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं शिल्पा ने 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति राज संग खूब सारा क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया। कपल ने मुंबई के एक लग्जरी होटल में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल को होटल में एंट्री करते देखा जा रहा है। लुक की बात करें तो शिल्पा बेज कलर के ब्लेजर और ग्रीन पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

वहीं राज कैजुअल जींस और ग्रे टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा और राज पोज देने के लिए रुके नहीं और होटल में जल्द से जल्द एंट्री करते दिखे। होटल के बाहर राज एक किताब से अपने चेहरे को छिपाते दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

एनिवर्सरी पर शिल्पा ने राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार

इससे पहले शिल्पा ने राज कुंद्रा संग अपनी शादी की कुछ खास तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में दुल्हन बनीं शिल्पा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राज कुंद्रा मैंचिग लाल शेरवानी और पगड़ी पहने हुए हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को माला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में राज कुंद्रा शिल्पा को सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शेयर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन। 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही। शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी। हमारी खुशियों, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे।'


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News