Raj Kundra Case: गिरफ्तारी से डरीं शर्लिन चोपड़ा, पूछताछ से पहले ही खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

7/27/2021 9:52:57 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बुरी तरह फंस गए हैं। आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ती नजर आ रही हैं। वहीं इस मामले में शर्लिन चोपड़ा को भी समन भेजा गया है। मंगलवार यानि 27 जुलाई को मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल के समक्ष पूछताछ के लिए अपनी हाजिरी लगानी है।

PunjabKesari

हालांकि, पूछताछ से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा है। शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। शर्लिन को मंगलवार सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने बुलाया है।  शर्लिन की अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने का कदम यह दर्शाता है कि शायद एक्ट्रेस को अपनी गिरफ्तारी का डर है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा केस में शर्लिन चोपड़ा ने एक कंपनी का खुलासा किया था जो मॉडल्स के लिए ऐप बनाती है, यह दावा शर्लिन ने अपने एक वीडियो के जरिए किया था।

PunjabKesari

शर्लिन ने यह भी बताया कि उन्होंने मार्च 2021 में महाराष्ट्र साइबर सेल के पास अपना बयान दर्ज कराया था। वीडियो में शर्लिन ने कहा- पिछले कई दिनों से कई पत्रकार मुझसे इस मामले में मेरी राय लेने के लिए संपर्क कर रहे हैं। मैं आपको बता दूं कि साइबर सेल के सामने सबसे पहले मैंने ही बयान दिया था। फिलहाल, यह मामला चल रहा है इसलिए मैं इसपर ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static