Raj Kundra Case: मुंबई पुलिस ने अब शर्लिन चोपड़ा को भेजा समन, होंगे सवाल-जवाब

8/6/2021 8:33:24 AM

मुंबई: बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के केस में अभी जेल में हैं। वह लगातार इस गिरफ्तारी को अवैध बता रहे हैं हालांकि केस में हो रहे खुलासे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं।  इस मामले में कई अलग अलग लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सामने आया है। ऐसे में अब पूछताछ के लिए शर्लिन को समन भेज दिया गया है।

 

शर्लिन खुलकर राज कुंद्रा पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शर्लिन चोपड़ा को तलब किया है और उनसे आज (6 अगस्त ) पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है यानी की शर्लिन को आज ही क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना होगा।


 

गिरफ्तारी से डरी शर्लिन 

शर्लिन चोपड़ा ने पूछताछ से पहले ही  राज कुंद्रा से जुड़े मामले  में अग्रिम जमानत याचिका खारिज लगाई थी, जो कि खारिज हो गई थी। ऐसे में साफ है कि क्राइम ब्रांच की पूछताछ से शर्लिन पहले से ही डरी हुई थीं।

शर्लिन ने बताया है कि राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोजल को लेकर 2019 में कॉल किया था। इसके बाद उनके मैनेजर की राज के एक मीटिंग भी हुई थी। शर्लिन के अनुसार राज ने उनको किस करने की भी कोशिश की थी।  

 

उन्होंने कहा था कि राज के शिल्पा के रिश्ते काफी जटिल हैं और वह घर पर स्ट्रेस में रहते हैं।ऐसे में जब राज उनके करीब आए तो उन्होंने रोकने के लिए उनको धक्का तक दिया था। इतना ही नहीं शर्लिन राज कुंद्रा के खिलाफ केस भी दर्ज करवा चुकी हैं। ऐसे में साफ है कि इन सभी का जवाब अब शर्लिन को क्राइम ब्रांच को देना होगा। अब देखना होगा कि आज पूछताछ के बाद खुद शर्लिन चोपड़ा को राहत मिलती है या मुसीबत खड़ी होती है।

Content Writer

Smita Sharma