Ganesh Chaturthi 2022:  धूमधाम से ''बप्पा'' को घर लाए राज कुंद्रा, वाॅकर के सहारे खड़ी होकर शिल्पा ने उतारी ''विघ्नहर्ता'' की आरती

8/29/2022 3:54:21 PM

मुंबई: हर साल भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है।इस साल 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी बहुत धूम धाम से मनाई जाएगी।  डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। हर साल की तरह इस साल भी बप्पा शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे हैं।

हर साल, शिल्पा खुद गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकलती है और यह सुनिश्चित करती है कि उत्सव अच्छी तरह से हो। हालांकि इस बार उनके चोटिल होने की वजह से  राज कुंद्रा बप्पा को घर लेकर आए।

राज कुंद्रा एक दुकान में जाकर पूरे विधि विधान से बप्पा की इको फ्रेंडली मूर्ति को अपने साथ लेकर घर जाते हैं। राज इस दौरान व्हाइट स्वैट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस दौरान राज कुंद्रा ने अपने पूरे चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था।

वहीं बप्पा के घर आने के बाद शिल्पा ने उनका धूमधाम से स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा को वॉकर के सहारे खड़ी देखा जा सकता है।

शिल्पा ने पहले बप्पा की आरती उतारी। इसके बाद नारियल फोड़ कर बप्पा का घर में स्वागत किया। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma