Ganesh Chaturthi 2022:  धूमधाम से ''बप्पा'' को घर लाए राज कुंद्रा, वाॅकर के सहारे खड़ी होकर शिल्पा ने उतारी ''विघ्नहर्ता'' की आरती

8/29/2022 3:54:21 PM

मुंबई: हर साल भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है।इस साल 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी बहुत धूम धाम से मनाई जाएगी।  डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। हर साल की तरह इस साल भी बप्पा शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे हैं।

PunjabKesari

हर साल, शिल्पा खुद गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकलती है और यह सुनिश्चित करती है कि उत्सव अच्छी तरह से हो। हालांकि इस बार उनके चोटिल होने की वजह से  राज कुंद्रा बप्पा को घर लेकर आए।

PunjabKesari

राज कुंद्रा एक दुकान में जाकर पूरे विधि विधान से बप्पा की इको फ्रेंडली मूर्ति को अपने साथ लेकर घर जाते हैं। राज इस दौरान व्हाइट स्वैट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस दौरान राज कुंद्रा ने अपने पूरे चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था।

PunjabKesari

वहीं बप्पा के घर आने के बाद शिल्पा ने उनका धूमधाम से स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा को वॉकर के सहारे खड़ी देखा जा सकता है।

PunjabKesari

शिल्पा ने पहले बप्पा की आरती उतारी। इसके बाद नारियल फोड़ कर बप्पा का घर में स्वागत किया। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News