16 सितंबर तक टली राज कुंद्रा की सुनवाई,डेढ़ महीने से हैं सलाखों के पीछे हैं शिल्पा शेट्टी के पति

9/9/2021 1:02:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले में पिछले डेढ़ महीने से जेल में बंद है। राज कुंद्रा की जमानत की बार बार कोशिश हो रही है लेकिन कुछ ना कुछ अड़चन आ रही है।

वहीं अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सत्र न्यायालय में एक बार फिर से 16 सितंबर को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा के वकीलों की ओर से कोर्ट से अगली तारीख की मांग की गई थी, जिसके बाद सुनवाई को टाल कर 16 सितंबर कर दिया गया। 

बता दें कि  19 जुलाई से ही राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। इस केस में पुलिस ने अब तक 11 लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस लगातार राज कुंद्रा के मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। 


राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। सुपर डांसर से करीब एक महीने से ज्यादा के समय के लिए अपने काम से ब्रेक लेने के बाद शिल्पा ने फिर से शूटिंग्स स्टार्ट कर दी हैं, लेकिन ये सच है कि एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के साथ-साथ प्रोफेशनल जिंदगी का भी इसका गहरा असर रहा।

राज कुंद्रा से अलग बसना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी 

बीते दिनों खबरों आई थी कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा का घर छोड़ अपना और अपने बच्चों के जीवन के लिए प्लानिंग कर रही हैं। इस का खुलासा शिल्पा की करीबी दोस्त ने किया था कि वह राज कुंद्रा से दूर जीवन की योजना बना रही हैं। दोस्त ने बातचीत में कहा कि राज कुंद्रा की मुश्किलें दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके विपरीत, वे हर हफ्ते बढ़ती जा रही है। एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के कथित लिंक के खुलासे से शिल्पा को उतना ही झटका लगा जितना बाकी हम लोगों को लगा है। एक्ट्रेस को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनके लिए डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से खरीदे गए थे। 

Content Writer

Smita Sharma