16 सितंबर तक टली राज कुंद्रा की सुनवाई,डेढ़ महीने से हैं सलाखों के पीछे हैं शिल्पा शेट्टी के पति

9/9/2021 1:02:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले में पिछले डेढ़ महीने से जेल में बंद है। राज कुंद्रा की जमानत की बार बार कोशिश हो रही है लेकिन कुछ ना कुछ अड़चन आ रही है।

PunjabKesari

वहीं अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सत्र न्यायालय में एक बार फिर से 16 सितंबर को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा के वकीलों की ओर से कोर्ट से अगली तारीख की मांग की गई थी, जिसके बाद सुनवाई को टाल कर 16 सितंबर कर दिया गया। 

PunjabKesari

बता दें कि  19 जुलाई से ही राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। इस केस में पुलिस ने अब तक 11 लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस लगातार राज कुंद्रा के मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। 


PunjabKesari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। सुपर डांसर से करीब एक महीने से ज्यादा के समय के लिए अपने काम से ब्रेक लेने के बाद शिल्पा ने फिर से शूटिंग्स स्टार्ट कर दी हैं, लेकिन ये सच है कि एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के साथ-साथ प्रोफेशनल जिंदगी का भी इसका गहरा असर रहा।

PunjabKesari

राज कुंद्रा से अलग बसना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी 

बीते दिनों खबरों आई थी कि शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा का घर छोड़ अपना और अपने बच्चों के जीवन के लिए प्लानिंग कर रही हैं। इस का खुलासा शिल्पा की करीबी दोस्त ने किया था कि वह राज कुंद्रा से दूर जीवन की योजना बना रही हैं। दोस्त ने बातचीत में कहा कि राज कुंद्रा की मुश्किलें दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके विपरीत, वे हर हफ्ते बढ़ती जा रही है। एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के कथित लिंक के खुलासे से शिल्पा को उतना ही झटका लगा जितना बाकी हम लोगों को लगा है। एक्ट्रेस को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनके लिए डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से खरीदे गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News