शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 2 महीने बाद मिली जमानत, एक्ट्रेस बोलीं-बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें...

9/21/2021 8:07:33 AM

मुंबई: इंसान के जीवन में बुरा वक्त आता-जाता रहता है लेकिन  उसमें भी पाॅजिविटी ढूंढना  जीवन जीने की कला है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  भी काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ऐसे में एक्ट्रेस ने ऐसे में अकेले ही खुद को संभाला और परिवार को भी।

PunjabKesari

अब एक्ट्रेस के लिए सब कुछ पहले से थोड़ा ठीक नजर आ रहा। शिल्पा के पति को 2 महीने बाद बेल मिल गई है। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50,000 रुपये के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दे दी है।

PunjabKesari

पति को बेल मिलते ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि  ने भी इस खबर से राहत की सांस ली है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाम के वक्त में आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इसके साथ शिल्पा ने कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा-'इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।' 

PunjabKesari


बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी करने का आरोप था। उनके साथ इस मामले में कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया   था। इस मामले में राज कुंद्रा को लंबी पूछताछ के बाद 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था। उनके बाद शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की हुई थी। पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से शिल्पा पूरी तरह टूट चुकी थीं। उन्होंने काम से भी ब्रेक ले लिया था और सोशल मीडिया से भी कुछ वक्त के लिए दूरी बना ली थी। लेकिन अब शिल्पा काम पर लौट आईं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News