कोरोना की चपेट में आए शिल्पा के पति राज कुंद्रा और एक्ट्रेस माही विज..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/30/2023 5:58:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आए दिन फिर किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस को चिंताओं में डाल रही है। हाल ही में फिर इंडस्ट्री से कोरोना के दो ताजा मामले सामने आए है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और टीवी एक्ट्रेस माही विज कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। वहीं, रामनवमी के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है। मेकर्स ने फिल्म का शानदार पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

आकांक्षा दुबे की मां ने योगी सरकार से लगाई न्याय की गुहार

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके सुसाइड की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। हालांकि, आकांक्षा की मां ने शक जताया था कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। इसी बीच अब एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है और उनकी मां ने सरकार से बेटी के बॉयफ्रेंड समर सिंह को फांसी देने की मांग की है।

 

राम नवमी पर 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रिलीज किया नया पोस्टर

देशभर में आज रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है। इस अवसर पर आदिपुरुष के मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है। मेकर्स ने फिल्म का शानदार पोस्टर रिलीज कर दिया है। आदिपुरुष का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

 

आकांक्षा दुबे के निधन के बाद अक्षरा सिंह का बेबाक पोस्ट 

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर सुन फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। आकांक्षा की मौत के बाद कई भोजपुरी सितारे शोक जताते नजर आए। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने उनकी मौत के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

रामायण के राम सीता अरुण गोविल-दीपिका ने फैंस को दी रामनवमी की बधाई

देशभर में 30 मार्च को रामनवमी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर लोग अपने घरों और मंदिरों में कन्या पूजन करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे को रामनवमी की बधाई भी दे रहे हैं। वहीं रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' में श्री राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने भी अपने फैंस को रामनवमी की बधाई दी है।

 

अपूर्वा अग्निहोत्री ने बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड

अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कुछ महीने पहले ये कपल पेरेंट्स बनने को लेकर खूब सुर्खियों में आया था, क्योंकि अपूर्वा और शिल्पा ने शादी के पूरे 18 साल बाद माता-माता बने। वहीं, हाल ही में एक बार फिर दोनों चर्चा में आ गए हैं। 'बिग बॉस 7' में नजर आए कपल ने बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी के बारे में बात की और शो में पक्षपात होने के बारे में भी बताया।

 

रामनवमी पर कंगना ने लिंगा भैरवी के मंदिर में की पूजा अर्चना

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन सब के अलावा कंगना हिंदू देवी-देवताओं में खूब आस्था रखती हैं। उन्हें कई बार प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करते देखा जाता है। हाल ही में रामनवमी के मौके पर कंगना ने लिंगा  भैरवी मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं और साथ में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

कोरोना वायरस की चपेट में आए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आए दिन फिर किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस को चिंताओं में डाल रही है। हाल ही में फिर इंडस्ट्री से कोरोना के ताजा मामले सामने आए है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं।

 

टीवी एक्ट्रेस माही विज को भी हुआ कोरोना, दुख जाहिर कर बोलीं 

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आए दिन फिर किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस को चिंताओं में डाल रही है। हाल ही में फिर इंडस्ट्री से कोरोना का ताजा मामला सामने आया है। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

 

चेहरे पर 24 कैरेट गोल्ड शीट मास्क लगाकर सड़कों पर निकल पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया पोस्ट और फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। हालांकि, इस बार उन्होंने अपने फैशन या किसी बात के लिए नहीं, बल्कि उनकी स्किनकेयर व्यवस्था के लिए खींचा है। हाल ही में उर्वशी मुंबई की सड़कों पर चेहरे पर फेस मास्क लगाकर निकल पड़ीं। उनकी ये तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News