Raj Kundra Case: खुफिया अलमारी ने खोले राज! कई डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा के साइन, एक्ट्रेस की मां भी थी कंपनी की डायरेक्टर!

7/26/2021 11:49:35 AM

मुंबई: राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को हर दिन एक नई कड़ी मिली रही है। क्राइम ब्रांच  ने गुरुवार को राज कुंद्रा के ऑफिस में छापेमारी की थी जहां उन्हें एक खुफिया अलमारी मिली थी। इस अलमारी में से कई कागज क्राइम ब्रांच अपने साथ ले गई थीं।

वहीं अब इस केस में अब एक और अहम खबर सामने आ रही हैनया मोड़ सामने आया है। दरअसल, खुफिया अलमारीसे अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं जो ये साबित कर रहे हैं कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बावजूद भी उनकी कंपनी शूटिंग जारी रखने वाली थी। इतना ही नहीं इस खुफिया अलमारी से शिल्पा शेट्टी की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 


अरेस्ट के बाद भी अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी तैयारी


क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी उनकी कंपनी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने की योजना बना रही थी। कुंद्रा के घर की एक छुपाई गई आलमारी  से हिंदी में एक अश्लील फिल्म की फ्रेश स्क्रिप्ट जब्त की गई है. यह स्क्रिप्ट रोमन और देवनागरी दोनों में लिखी हुई है। इस बात की पूरी आशंका है कि ये कंपनी अभी भी छुपकर इस तरह के कंटेंट का प्रोडक्शन कर रही है। इतना ही नहीं  शिल्पा शेट्टी और गहना वशिष्ठ के हॉटशॉट औ अन्य एप के कंटेंट के पॉर्न नहीं इरॉटिक होने के दावे की छानबीन के लिए जानकारों की मदद ली जा रही हैं। इसके बाद ये साफ हो जाएगा कि  कंटेंट कानून के मुताबिक किस श्रेणी में आता है।

 

ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी के साइन

खुफिया अलमारी से मिले ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के दस्तखत हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मामले में शिल्पा से फिर पूछताछ हो सकती है।

शिल्पा शेट्टी की मां भी थी कंपनी की डायरेक्टर!

छानबीन में ये भी सामने आया है कि शिल्पा की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थीं। छानबीन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों ने ये बात कबूल की है इसकी छानबीन की जा रही है।


शिल्पा ने कुछ महीने पहले कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को किया प्रमोट  

जांच में सामने आया है कि कुछ महीने पहले तक शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर रही थीं। यही वो कंपनी है जिस पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट प्रोड्यूस करने का आरोप लगा है।


 

कंपनी ने क्रिप्टो करेंसी में भी किया निवेश

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक जब्त किए गए बॉक्स में ऐसी फाइलें मिली हैं, जिसमें आर्थिक लेन-देन और मुख्य रूप से क्रिप्टो करेंसी में निवेश के भी सबूत मिले हैं। कुंद्रा ने भी इस छुपी हुई अलमारी की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी जिससे उन पर शक और भी गहरा हो गया है।

Content Writer

Smita Sharma