Raj Kundra Case: खुफिया अलमारी ने खोले राज! कई डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा के साइन, एक्ट्रेस की मां भी थी कंपनी की डायरेक्टर!

7/26/2021 11:49:35 AM

मुंबई: राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को हर दिन एक नई कड़ी मिली रही है। क्राइम ब्रांच  ने गुरुवार को राज कुंद्रा के ऑफिस में छापेमारी की थी जहां उन्हें एक खुफिया अलमारी मिली थी। इस अलमारी में से कई कागज क्राइम ब्रांच अपने साथ ले गई थीं।

PunjabKesari

वहीं अब इस केस में अब एक और अहम खबर सामने आ रही हैनया मोड़ सामने आया है। दरअसल, खुफिया अलमारीसे अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं जो ये साबित कर रहे हैं कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बावजूद भी उनकी कंपनी शूटिंग जारी रखने वाली थी। इतना ही नहीं इस खुफिया अलमारी से शिल्पा शेट्टी की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 


PunjabKesari

अरेस्ट के बाद भी अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी तैयारी


क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी उनकी कंपनी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने की योजना बना रही थी। कुंद्रा के घर की एक छुपाई गई आलमारी  से हिंदी में एक अश्लील फिल्म की फ्रेश स्क्रिप्ट जब्त की गई है. यह स्क्रिप्ट रोमन और देवनागरी दोनों में लिखी हुई है। इस बात की पूरी आशंका है कि ये कंपनी अभी भी छुपकर इस तरह के कंटेंट का प्रोडक्शन कर रही है। इतना ही नहीं  शिल्पा शेट्टी और गहना वशिष्ठ के हॉटशॉट औ अन्य एप के कंटेंट के पॉर्न नहीं इरॉटिक होने के दावे की छानबीन के लिए जानकारों की मदद ली जा रही हैं। इसके बाद ये साफ हो जाएगा कि  कंटेंट कानून के मुताबिक किस श्रेणी में आता है।

PunjabKesari

 

ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी के साइन

खुफिया अलमारी से मिले ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के दस्तखत हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मामले में शिल्पा से फिर पूछताछ हो सकती है।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी की मां भी थी कंपनी की डायरेक्टर!

छानबीन में ये भी सामने आया है कि शिल्पा की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित तौर पर सितंबर 2020 तक इस कंपनी में डायरेक्टर के पोस्ट पर थीं। छानबीन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों ने ये बात कबूल की है इसकी छानबीन की जा रही है।

PunjabKesari


शिल्पा ने कुछ महीने पहले कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को किया प्रमोट  

जांच में सामने आया है कि कुछ महीने पहले तक शिल्पा शेट्टी अपने पति कुंद्रा की कंपनी जेएल स्ट्रीम को प्रमोट कर रही थीं। यही वो कंपनी है जिस पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट प्रोड्यूस करने का आरोप लगा है।

PunjabKesari
 

कंपनी ने क्रिप्टो करेंसी में भी किया निवेश

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक जब्त किए गए बॉक्स में ऐसी फाइलें मिली हैं, जिसमें आर्थिक लेन-देन और मुख्य रूप से क्रिप्टो करेंसी में निवेश के भी सबूत मिले हैं। कुंद्रा ने भी इस छुपी हुई अलमारी की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी जिससे उन पर शक और भी गहरा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News