जेल में कैद शाहरुख के लाडले के लिए राज बब्‍बर के दिल से निकली दुआ,बोले-फाइटर का बेटा जरूर हिम्मत से लड़ेगा

10/11/2021 12:58:37 PM

मुंबई: क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में हुई छापेमारी के बाद एनसीबी ने किंग खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आर्यन खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं और आर्थर रोड जेल में बंद हैं। हालांकि, इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स शाहरुख के सपोर्ट में आए।

अब बॉलीवुड के वेटरन एक्टर और कांग्रेस लीडर राज बब्बरने शाहरुख खान का समर्थन किया। उन्होंने जहां एक तरफ कहा कि मुश्किलें शाहरुख को हरा नहीं सकेंगी। वहीं जेल में सजा काट रहे आर्यन को आशीर्वाद भेजा और कहा वह फाइटर की सरह लड़ेगा।

 

राज बब्बर ने ट्वीट कर लिखा-'वे यहां आए और चीजों का सामना किया और सफलता प्राप्त की। मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जनता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं। दुनिया उनके बेटे की मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है। मैं जनता हूं कि एक योद्धा का बेटा जरूर पलटकर लड़ाई करेगा। नौजवान को मेरा आशीर्वाद है।'

राज बब्बर से पहले शेखर सुमन ने शाहरुख खान के सपॉर्ट में अपनी बात कही है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता।'

 

शेखर सुमन ने एक अन्य ट्वीट लिख- जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते एक्टर थे जो मेरे पास पर्सनली आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए और मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं। इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दुख से गुजर रहे हैं उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है।


जमानत याचिका पर सुनवाई टली

11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाईं थी। इस सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील ने तो अपना पक्ष रखा लेकिन एनसीबी ने अपनी बात रखने के लिए समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए 13 अक्टूबर का समय दिया है। बुधवार (13 अक्टूबर) को एनसीबी सुबह कोर्ट में अपनी बात रखेगा। 

Content Writer

Smita Sharma