साउथ एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शादीशुदा प्रतीक बब्बर, वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर किया प्यार का इजहार

2/15/2023 1:55:00 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। वहीं, वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर ने फैंस को एक सरप्राइज दिया। प्रतीक ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर प्यार का इज़हार किया। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


प्रतीक बब्बर ने एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी संग दो फोटोज शेयर कीं, जिसमें से पहली फोटो में प्रतीक और प्रिया एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इस दौरान कपल की बैक नजर आ रही। वहीं दूसरी फोटो में दोनों अपने हाथों पर बना 'पी और बी' का टैटू बनवाए दिख रहे है। प्रतीक ने ये टैटू अपनी उंगलियों पर और प्रिया ने  कॉलर बोन के पास बनवाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में अपने नाम के अक्षरों के साथ इन्फिनिटी इमोजी बनाया है।

 

PunjabKesari


बता दें, प्रतीक बब्बर इससे पहले भी प्यार में पड़ चुके हैं। साल 2019 में एक्टर ने बसपा पार्टी के लीडर पवन की बेटी सान्या सागर से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। वहीं सान्या से अलग होने के बाद अब प्रतीक प्रिया के प्यार में हैं। प्रिया से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूजे के प्यार में पड़ गए।


वहीं, प्रिया बनर्जी की बात करें तो एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म ‘किस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इसके अलावा वो ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘जज्बा’ में भी नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News