डाॅक्टर की एक गलती से बिगड़ा था इस एक्ट्रेस का चेहरा, अब रायजा विल्सन ने स्किन स्पेशलिस्ट से मांगा 1 करोड़ का हर्जाना

4/26/2021 3:47:14 PM

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन ने बीते दिनों अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके चेहरे पर धब्बे और आखों के पास सूजन थी। तस्वीर शेयर कर उन्होंने बताया था कि गलत स्किन ट्रीटमेंट की वजह से उनका ये हाल हुआ है।

PunjabKesari

वहीं अब रायजा विल्सन ने स्किन स्पेशलिस्ट पर 1 करोड़ का जुर्माना लगा दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by Raiza Wilson (@raizawilson)

 रायजा ने कहा कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है और उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। रायजा ने डॉक्टर से एक करोड़ का हर्जाना मांगा।

PunjabKesari

 

जबरदस्ती करवाया था स्किन ट्रीटमेंट 

बता दें कि रायजा ने अपनी तस्वीर के साथ-साथ र इस बात का भी खुलासा किया था कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।रायजा ने तस्वीर के साथ लिखा था- 'मैं एक साधारण से फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डॉ. भैरवी के क्लिनिक पर गई थी। उन्होंने मुझे उस प्रक्रिया के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब इसका नतीजा देख लीजिए। इतना होने के बावजूद उन्होंने मुझसे मिलने और बात करने से भी मना कर दिया है। उनके स्टाफ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रायजा ने साल 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी VIP-2 में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे। रायजा ने काजोल के किरदार में वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो बिग बॉस तमिल के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News