गलत ट्रीटमेंट के कारण खराब हुआ था इस एक्ट्रेस का चेहरा, अब ओपन डेनिम शर्ट में फोटोशूट करवा मचाया तहलका

6/2/2021 4:33:24 PM

मुंबई: 'बिग बॉस तमिल' की एक्स कंटेस्‍टेंट और एक्ट्रेस रायजा विल्‍सन ने कुछ महीनों पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में साफ दिख रहा था कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के बीच सूजन भी है।

उन्होंने बताया था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका ये हाल हुआ है। इसके बाद रायजा विल्सन ने त्वचा विशेषज्ञ से एक करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की। रायजा का कहना था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है और उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। अब रायजा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

 

दरअसल, इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उनका चेहरा पूरी तरह ठीक हो गया है। मालूम हो कि चेहरा खराब होने की वजह से रायजा काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन चेहरा ठीक होते ही उन्होंने एकदम धांसू अंदाज में सोशल मीडिया पर एंट्री की।

लुक की बात करें तो रायजा ने डेनिम स्कर्ट के साथ मैचिंग शर्ट पहनी है, लेकिन उसके बटन खुले हुए हैं। उनका यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। इस पूरे फोटोशूट के दौरान रायजा का लुक देखने लायक है।

बिखरे बाल और डेनिम लुक में रायजा बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रही हैं। पैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Raiza Wilson (@raizawilson)

 

काम की बात करें तो रायजा ने साल 2017 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह पहली बार साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VIP-2' में एक छोटे से किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे। रायजा को बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'प्यार प्रेमा काधाल' से पहचान मिली राइजा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' भी मिल चुका है। रायजा 'बिग बॉस'  तमिल के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं।  

 

Content Writer

Smita Sharma