बोरे में बरामद हुई मृत राइमा इस्लाम शिमू की लाश, पति ने कबूला जुर्म, सामने आई हत्या की वजह

1/19/2022 12:16:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू की दर्दनाक मौत हुई है। कुछ दिनों पहले लापता हुईं एक्ट्रेस का मृत शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरी में मिला है। इलाके के स्थानीय लोगों ने सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास राइमा का शव देखा और पुलिस में इसकी जानकारी दी।

 

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया पुलिस ने कहा कि राइमा इस्लाम शिमू के शरीर पर चोट के कई निशान थे और उन्हें शक है कि रविवार को अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी होगी। इसके बाद लाश को पुल के पास फेंक दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक्ट्रेस के पति शखावत अली को हिरासत में लिया है। अली के साथ उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है। 

 

ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में राइमा की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताई थी। वहीं अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है। ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर रखा।


 
बता दें कि 45 साल की राइमा इस्लाम शिमू ने 1998 में फिल्म 'बार्तामन' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब तक के अपने करियर में उन्होंने कुल 25 फिल्मों में काम किया था। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी के लिए भी काम किया था।

Content Writer

suman prajapati