''उसे मरने के लिए छोड़ दिया और खुद सोते रहे, ये लोग हैं मौत के जिम्मेदार'' राहुल वोहरा की पत्नी का आरोप

5/12/2021 8:21:33 AM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचाई है। इस संकट के दौर में  लोगों को कई हेल्थ केयर की कमी का सामना भी करना पड़ रहा है। किसी हाॅस्पिटल में ऑक्सीजन सिलेंडर तो किसी में बेड्स की कमी वजह से लोग परेशान नहीं आ रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी इस मुश्किल का सामना कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर-यूट्यूबर राहुल वोहरा के ऑक्सीजन न मिलने के कारण राहुल की डेथ हो गई थी।

राहुल की पत्नी ज्योति ने पति की मौत को सिस्टम की नाकामी बताया था और राहुल के लिए न्याय की मांग की थी। इसी बीच एक बार फिर राहुल की पत्नी ने  हाॅस्पिटल पर कई आरोप लगाए।

अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने  बताया कि उन्हें एक्टर की हेल्थ के बारे में बताया गया नहीं था। ज्योति ने लिखा-'राहुल बहुत सारे सपने अधूरे छोड़कर चले गए। उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था खुद को साबित करना था पर वो सब कुछ अधूरा रह जाएगा अब। इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने मेरे राहुल को तड़पता हुआ देखा अपनी आंखों के सामने। हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

 

 

उन्होंने आगे लिखा- मैं' अकेली नहीं जो इस परिस्थिति से गुजर रही हूं। ऐसी हजारों ज्योति हैं जिनके राहुल को पूरे हेल्थ केयर सिस्टम ने छीन लिया। पता नहीं ऐसे लोग किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद सो सकते हैं। मैं चाहती हूं कि आप लोग सब इस लड़ाई में शामिल हो। मेरे राहुल के लिए अपने राहुल और ज्योति के लिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

 

इससे पहले राहुल की वाइफ ने एक्टर का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में रराहुल अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क पहने नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैंआज के वक्त में ये सबसे कीमती चीज हैं। बिना ऑक्सीजन के मरीज काफी परेशान हो रही हैं। इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम पे बिना इसके मरीज न छटपटा जाता है लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है। नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं।

निधन से पहले राहुल वोहरा ने फेसबुक पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग किया था और उनसे बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कहा था। वोहरा ने लिखा था-'अगर मुझे भी बेहतर इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा. जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा।अब हिम्मत हार चुका हूं।' इसी के साथ उन्होंने अपनी डिटेल्स भी शेयर  की थी। 

 

Content Writer

Smita Sharma