राहुल वैद्य ने जाहिर की जल्द बेटी के पिता बनने की इच्छा, बोले- बेटियां बेस्ट होती हैं

3/21/2021 4:10:03 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। राहुल बहुत जल्द दिशा के साथ अपनी मैरिड लाइफ शुरू करना चाहते हैं।


राहुल ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया था कि शादी में अभी समय है। फिलहाल शादी की तारीख तय नहीं हुई है। कुछ महीनों में शादी जरूर हो जाएगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर राहुल का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने एक इच्छा जताई है। राहुल चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द एक बेटी के पिता बनें। यह इच्छा उन्होंने एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में जाहिर की। ट्विटर पर #AskRahul सेशन के दौरान एक फैन ने राहुल  से पूछा था कि वह अपनी एक इच्छा बताएं जिसे वह जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं। इसके जवाब में राहुल ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरी एक बेबी गर्ल हो। बेटियां बेस्ट होती हैं।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें राहुल और दिशा की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद आ गए थे। इसके बाद राहुल और दिशा  साथ-साथ घूमने-फिरने लगे। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी लेकिन राहुल और दिशा में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' में दिशा को उनसे बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था। अब दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

 

Content Writer

Parminder Kaur