TheDishulWedding:एक-दूजे के हुए दिशा परमार-राहुल वैद्य, दुल्हनिया को देखते ही सिंगर ने लगा लिया गले

7/16/2021 3:12:33 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य 16 जुलाई को अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुलऔर दिश ने परिवार के सामने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है।

कपल की शादी की रस्में मुंबई के ग्रैंड हयात में  हुई। शादी में जहां राहुल ने आइवरी शेरवानी पहनी तो वहीं दिशा ने अपने ब्राइडल लुक के लिए चमकीले रेड कलर  का लहंगा चुना।

मेहंदी, हैवी ज्वैलिरी, गोल्डन कलीरे दिशा के लुक को बेहद  ही खूबसूरत बना रहे हैं। कपल की शादी की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। देखें वेडिंग तस्वीरें...

शादी की रस्में


 

घुटने पर बैठ पहनाई रिंग 

सगाई के बाद लगाया गले

गर्लगैंग संग दिशा की एंट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JASLY X DISHUL💕💕 (@jasly.dishul_)

वरमाला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RahulVaidyaRKV 💥 (@rahulxprecious01)

 

फेरे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rachana RKVian (@rkvian_rachana)

शादी में जमकर नाचे दुल्हे राहुल 

पिछले दो दिनों राहुल और दिशा की शादी से पहले की तमाम रस्में चल रही हैं। बुधवार को दिशा परमार अपने हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लगाई  और फिर गुरुवार को हल्दी की रस्में हुईं।

हल्दी सेरेमनी


चूड़ा सेरेमनी

राहुल और दिशा पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। वहीं जब 'बिग बॉस' में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं।

राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में  प्रपोज किया था। राहुल के इस प्रपोज के बाद दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और  सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया। 

Content Writer

Smita Sharma