राहुल वैद्य से बोलीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां-''बेटा हमेशा सुना था किसी का जवान बेटा चला गया..हमारे साथ भी ऐसा होगा सोचा नहीं... किसके लिए जीऊं''

9/5/2021 9:07:51 AM

मुंबई: 2 सितंबर की सुबह बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आई। 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया से चल बसे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। एक बूढ़ी मां के लिए बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा चला जाए।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही आसिम रियाज, राहुल महाजन, आरती सिंह जैसे कई स्टार्स सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात एक्टर की मां से हुई।

PunjabKesari

इस लिस्ट में सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी शामिल है। वह देर रात पत्नी दिशा परमार के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे। हाल ही में राहुल ने एक वीडियो शेयर सिद्धार्थ की मां के हालत के बारे में बताया। उन्होंने कहा- 'मुझे किसी का काॅल आया और उनसे मुझे बताया कि  सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आया है। एक पल के लिए  मैंने इस पर विश्वास नहीं किया। मुझे लगा अफवाह हैं ये सब जो खत्म हो जाएंगी लेकिन 1 घंटे के बाद ये खबर सब जगह फ्लैश होने लगी।'

PunjabKesari

बहुत हिम्मत वाली है सिद्धार्थ की मां

राहुल ने आगे कहा- 'मैं एयरपोर्ट से सीधा घर गया। वहां से दिशा को पिक किया और सीधा सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचा। मैं सिद्धार्थ की मां से मिला। वह बहुत हिम्मत वाली औरत हैं। उन्हें देख मैं समझ गया कि क्यों सिद्धार्थ इतना स्ट्राॅन्ग था।'

PunjabKesari

आंटी ने मुझ से कहा-'बेटा हमेशा ये सुना था कि किसी का जवान बेटा चला गया किसी का जवान बेटा मर गया। हमारे साथ कभी ऐसा होगा ये सोचा नहीं था। अब मैं किसके लिए जीऊंगी। सब खत्म हो गया। सिद्धार्थ की मां की ये बातें सुन मैं और दिशा बहुत इमोशनल हो गए।'  बता दें कि पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वह एक पल भी मां के बिना गुजार नहीं पाते थे।

PunjabKesari
 

मां से 2 बार मां पानी फिर शहनाज की गोद में तोड़ा दम

खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की तड़के 3:00-3:30 बजे अचानक ही नींद खुली। उस वक्त बहुत बेचैनी महसूस कर रहे थे। उन्होंने मां को छाती में दर्द और बेचैनी के बारे में बताया। फिर उन्होंने मां से पानी मांगा और पानी पीकर आराम से शहनाज की गोद में सो गए। इसके बाद शहनाज भी सो गई। 7 बजे जब शहनाज उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की। उनकी बॉडी में कोई हलचल नही थी। सिद्धार्थ की मां और उन्हें काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे।

PunjabKesari

इसके बाद  मां ने अपनी बेटियों को बुलाया जो कि सिद्धार्थ की ही बिल्डिंग में रहती है।  परिवार के लोगों की लाख कोशिश के बाद भी उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद फौरन फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया।  घर पहुंचकर डॉक्‍टर ने उनकी जांच की और उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के  परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News