पत्नी दिशा परमार संग राहुल का रोमांटिक फोटोशूट, शिमरी ब्लू लहंगे में स्टनिंग दिखीं मिसेज वैद्य

7/18/2021 8:37:37 AM

मुंबई: सिंगर और बिग बाॅस 14 फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं हालांकि जश्न अभी भी चल रहा है। शादी के बाद यानि शनिवार (17 जुलाई) को कपल ने  संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया। संगीत सेरेमनी में अली गोनी, अर्शी खान, राखी सावंत, जैस्मीन भसीन, विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, सोनाली फोगाट, शेफाली बग्गा समेत कई स्टार्स ने शिरकत की।

PunjabKesari

पार्टी में न्यूलीवेड कपल ने भी धांसू एंट्री मारी। इस दौरान ब्लू शिमरी लहंगे में बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शिमरी आईशेडो और चैरी लिपशेड से कंप्लीट किया था। ईयरिंग्स, गले का चोकर, रिंग, मेहंदी और लाल चूड़ा उनके लुक को चांर चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

वहीं राहुल ब्लैक ब्लेजर और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।संगीत सेरेमनी से पहले कपल ने रोमांटिक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में राहुल दिशा के हाथ पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया-खोया नजर आ रहा है। फैंस राहुल और दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शादी की रात यानि 16 जुलाई को में राहुल वैद्य ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। रिसेप्शन पार्टी में राहुल वैद्य के 'खतरों के खिलाड़ी 11' वाले दोस्‍त अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्‍नी नेहा स्‍वामी, श्‍वेता तिवारी, सना मकबूल, विशाल आदित्‍य सिंहन एंजॉय करते दिखे थे।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

राहुल जब 'बिग बॉस' में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं।राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में प्रपोज किया था। राहुल के इस प्रपोज के बाद दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News