राहुल वैद्य को रोहित शेट्टी ने दान को लेकर पढ़ाया पाठ, सिंगर बोला-''प्लीज लोगों को खाना खिलाइए, खूब दुआएं मिलेंगी''

5/24/2021 1:32:15 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के फर्स्ट रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही 'फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 11 में नजर आएंगे। शो में राहुल अपने डर का सामना करते और कई चीजें सीखते दिखेंगे। इस सीजन की शूटिंग केपटाउन में हो रही हैं। केपटाउन में राहुल अपने को-स्टार्स संग खूब मस्ती कर रहे हैं,जिसकी तस्वीरें वह इंस्टा पर शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के जरिए वह लोगों एक ऐसी सीख दे रहे हैं जो उन्होंने खुद शो के होस्ट रोहित शेट्टी से सीखी है। उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी ने उन्हें समझाया कि दुनिया में सबसे बड़ा दान कौन सा है।

PunjabKesari

वीडियो में वह कहते हैं-'आज ना रोहित शेट्टी सर ने मुझे बहुत अच्छी बात बताई जो मुझे लगता है कि आप सबसे शेयर करनी चाहिए। सर ने बताया की आप जानते हैं बहुत सारे दान होते हैं, लेकिन इससे सबसे ज्यादा पुण्य, और अच्छा दान माना जाता है, वो है अन्न दान।

PunjabKesari

 

इंसान को आप पैसे ऑफर करो 1 करोड़, 2 करोड़ या और.. वह कभी मना नहीं करेगा, और चाहिए और चाहिए करता रहेगा. लेकिन अगर आप किसी को खाना ऑफर करते हो तो वो एक रोटी खाएगा, दो रोटी खाएगा लेकिन 25 रोटी खाने के बाद बोलेगा अब मेरा बस हो गया। प्लीज लोगों को खाना खिलाइए. अपने आस-पास जो गरीब हैं उन्हें खाना खिलाइए मुझे लगता है वह आपको खूब सारी दुआएं देंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐀𝐑𝐆𝐀𝐌 🎶 (@_rahul_vaidya_destiny_)

 

बता दें सिंगर राहुल वैद्य एक्ट्रेस रश्मि देसाई संग एक प्रोजेक्ट में साथ दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News