BB 14 Finale:गर्लफ्रेंड दिशा परमार गले लगते ही अपनी हार भूले राहुल वैद्य, मीडिया के सामने विनर की तरह दिए पोज

2/22/2021 10:44:28 AM

मुंबई: रविवार 21 फरवरी को रियालिटी शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले  था। रुबीना दिलाइक ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं राहुल वैद्य खिताब जीतने से बस एक कदम दूर रह गए और रनर अप बनें। बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत से ही राहुल ने रूबीना दिलैक कड़ी टक्कर देते आए हैं।

भले ही राहुल बिग बॉस का खिताब नहीं जीत सके लेकिन वह लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहे। वहीं शो से बाहर निकलने के बाद राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार से मुलाकात की।

दिशा को गले लगाते ही राहुल अपने हार के गम को भूल गए। उन्होंने दिशा के साथ जमकर पोज दिए।

कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा राहुल ने वहां मौजूद उनके फैंस के साथ भी जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बिग बॉस के दौरान ही राहुल ने अपने और दिशा के रिश्ते को ऑफिशियल किया। राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। वहीं 14 फरवरी को वेलेंनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल से अपने प्यार का इजहार किया ता। 

 

ट्राॅफी से दूर पर जीत गए लोगों का दिल

अगर हम कहें कि हार के जीतने वाले को राहुल वैद्य कहते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है। राहुल वैद्य शो में पहले दिन से ही जुड़े, लेकिन बीच शो में वो अपनी मर्जी से शो से बाहर गए थे। फिर राहुल वैद्य की शो में दोबारा वापसी हुई और वे काफी धमाकेदार रही। राहुल ने दोबारा घर में वापसी करते ही रुबीना को चैलेंज किया।  शुरुआती दिनों में चाहे लोगों ने उन्हें काफी हल्का आंका लेकिन पिछले शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके अंदर का हुनर पहचाना और उन्हें बेघर होने से बचाया।

सिद्धार्थ शुक्ला की उम्मीदों पर राहुल वैद्य खरे भी उतरे। उन्होंने किसी से दोस्ती निभाई तो किसी से जमकर दुश्मनी। वे अपनी बात को रखने में कभी भी पीछे नहीं हटे। रुबीना के साथ राहुल की आए दिन तकरार ने भी खूब लोगों का ध्यान खींचा।

बताते चलें कि रूबीना दिलैक ने बिग बॉस के सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम की है। बिग बॉस के फिनाले में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत पहुंचे थे। राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।
 

Content Writer

Smita Sharma