BB 14 Finale:गर्लफ्रेंड दिशा परमार गले लगते ही अपनी हार भूले राहुल वैद्य, मीडिया के सामने विनर की तरह दिए पोज

2/22/2021 10:44:28 AM

मुंबई: रविवार 21 फरवरी को रियालिटी शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले  था। रुबीना दिलाइक ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं राहुल वैद्य खिताब जीतने से बस एक कदम दूर रह गए और रनर अप बनें। बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत से ही राहुल ने रूबीना दिलैक कड़ी टक्कर देते आए हैं।

PunjabKesari

भले ही राहुल बिग बॉस का खिताब नहीं जीत सके लेकिन वह लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहे। वहीं शो से बाहर निकलने के बाद राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार से मुलाकात की।

PunjabKesari

दिशा को गले लगाते ही राहुल अपने हार के गम को भूल गए। उन्होंने दिशा के साथ जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

कपल की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा राहुल ने वहां मौजूद उनके फैंस के साथ भी जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बिग बॉस के दौरान ही राहुल ने अपने और दिशा के रिश्ते को ऑफिशियल किया। राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। वहीं 14 फरवरी को वेलेंनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल से अपने प्यार का इजहार किया ता। 

PunjabKesari

 

ट्राॅफी से दूर पर जीत गए लोगों का दिल

अगर हम कहें कि हार के जीतने वाले को राहुल वैद्य कहते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है। राहुल वैद्य शो में पहले दिन से ही जुड़े, लेकिन बीच शो में वो अपनी मर्जी से शो से बाहर गए थे। फिर राहुल वैद्य की शो में दोबारा वापसी हुई और वे काफी धमाकेदार रही। राहुल ने दोबारा घर में वापसी करते ही रुबीना को चैलेंज किया।  शुरुआती दिनों में चाहे लोगों ने उन्हें काफी हल्का आंका लेकिन पिछले शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके अंदर का हुनर पहचाना और उन्हें बेघर होने से बचाया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला की उम्मीदों पर राहुल वैद्य खरे भी उतरे। उन्होंने किसी से दोस्ती निभाई तो किसी से जमकर दुश्मनी। वे अपनी बात को रखने में कभी भी पीछे नहीं हटे। रुबीना के साथ राहुल की आए दिन तकरार ने भी खूब लोगों का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

बताते चलें कि रूबीना दिलैक ने बिग बॉस के सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम की है। बिग बॉस के फिनाले में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत पहुंचे थे। राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।
 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News