प्राइवेट हेलीकॉप्टर में गर्लफेंड दिशा परमार संग वेकेशन पर निकले राहुल वैद्य, बोले ''चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में...''

2/27/2021 4:40:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद रनर अप रहे राहुल वैद्य किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अब राहुल गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ प्राइवेट चॉपर में वेकेशन पर निकल गए हैं। वहां जाते हुए उन्होंने दिशा के साथ हेलीकॉप्टर में बैठे हुए की एक तस्वीर भी शेयर की, जो अब खूब वायरल हो रहा है। 


इस तस्वीर में फोटो में दिशा और राहुल का लुक देखने लायक है। दिशा ब्लैक टॉप और जींस में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वहीं राहुल व्हाइट टी- शर्ट और ब्लू जींस में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- "चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में, ... मैं अपनी प्यारी रानी के साथ कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर।"

 

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर के अंदर ही दिशा परमार संग अपने प्यार का इजहार किया था। इतना ही नहीं 14 फरवरी वेलेंटाइन के दिन उन्होंने दिशा को शादी के लिए भी प्रपोज किया था। राहुल और दिशा जून के महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे।  

Content Writer

suman prajapati