लाल चूड़ा, गुलाबी साड़ी में चांद का टुकड़ा दिखीं राहुल वैद्य की दुल्हनिया,इठलाते हुए दिशा परमार ने दिए पोज

8/3/2021 1:21:02 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री की  उन हसीनानों में से एक हैं जो ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आती हैं। लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस इतना कमाल होता है कि हर लुक में वह कमाल की लगती हैं। वहीं बात जब ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो तो हसीना फैंस को अपनी अदाओं से घायल कर देती हैं। बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधी दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नई-नवेली दुल्हन दिशा का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। फ्यूशिया रंग की साड़ी में दिशा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

इस साड़ी को एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्रोकेड ब्लाउज वेअर किया था, जिसकी खास बात यह थी कि इस पर फ्यूशिया प्रिंट बना हुआ था, जो गोल्डन कलर में नजर आ रहा था।बैक पोर्शन को थोड़ा रिवीलिंग रखते हुए उसमें डोरी से नॉट बांधी गई थीं, जो उनके सिंपल लुक को थोड़ा सा बोल्ड बना रहा था। हाथों में चूड़ा कानों में बड़े-बड़े झुमके दिशा की खूबसूरती को चांर-चांद लगा रहे थे।

PunjabKesari

 दिशा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप के साथ डार्क ब्राउन लिप्स, कोहल्ड आईज और लो बन से कंप्लीट किया था। कैमरे के सामने दिशा इठलाते हुए पोज दे रही थीं। दिशा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

PunjabKesari

इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने  16 जुलाई को शादी की,  जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News