दिशा परमार को अपने घर की बहू बनाना चाहती हैं राहुल वैद्य की मां,कहा ''जी हां, हम दोनों की शादी की प्लानिंग...

12/7/2020 1:22:08 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' के इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिंगर राहुल वैद्य को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। सलमान राहुल से काफी नाराज दिखे और उन्हें यह कहकर घर से बाहर जाने को कह दिया कि उनमें गेम को लेकर कोई सीरियसनेस नहीं है। राहुल के घर से बेघर होने पर उनके फैंस काफी दुखी हैं। राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे थे।

शो के दौरान उन्होंने बाकी प्रतियोगियों की नाक में तो दम किया ही था, उसके साथ-साथ उन्होंने अपनी दोस्त और एक्ट्रेस दिशा परमार को भी प्रपोज किया था। राहुल के प्रपोज के बाद अभी तक एक्ट्रेस का जवाब राज बना हुआ है लेकिन, राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते को सिंगर की मां की मंजूरी जरूर मिल गई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने अपने बेटे और और दिशा परमार के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी। राहुल वैद्य की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'जी हां, हम दोनों की शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दिशा ने 90 प्रतिशत शादी के लिए हां कर दी है। कुछ दिनों पहले उसने ट्वीट भी किया था। मुझे लगता है कि दोनों के बीच कुछ बात चल रही हैं। मैं दोनों को लेकर बहुत खुश हूं।' 

उन्होंने आगे कहा-'हमने अभी तक दिशा के परिवार से शादी की बात नहीं की है। हम पहले राहुल से इस बारे में चर्चा करेंगे और उसके बाद दिशा के परिवार के पास जाएंगे।'  राहुल वैद्य की मां को दिशा परमार काफी पसंद हैं उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि वो अच्छी लड़की है। वो पिछले साल 3-4 बार हमारे घर आई थी। मुझे दोनों के रिलेशन के बारे में नहीं पता था क्योंकि मुझे लगा कि वो राहुल की बाकी महिला मित्रों की तरह है। अगर दिशा मुझसे इस बारे में बात करती है, मैं उसके परिवार से जरूर मिलने जाऊंगी।'

 

बता दें कि राहुल वैद्य ने 11 नवंबर को दिशा परमार के बर्थडे पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी व्हाइट टीशर्ट पर लिपस्टिक से एक तरफ 'हैप्पी बर्थडे' लिखकर दिशा को बर्थडे विश किया था। वहीं अपनी टीशर्ट में एक तरफ उन्होंने 'मुझसे शादी करोगी?' लिखकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। प्रपोज करने के बाद से ही राहुल उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। कुध दिन पहले ही  दिशा ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि उन्होंने अपना जवाब राहुल को भेज दिया है, लेकिन उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने जवाब में क्या भेजा।
 

Smita Sharma