जून में राहुल वैद्य की दुल्हनिया बनेंगी दिशा परमार, इन 7 अनसीन तस्वीरों में दिखता है बेशुमार प्यार

1/10/2021 1:27:50 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के कंटेस्टें राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले ही नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था। दिशा भी हुल वैद्य के इस प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर चुकी हैं। हर कोई इस मोस्ट लवड कपल की शादी का इंतजार कर रहा है। वहीं अब राहुल वैद्य की मां ने भी पूरी दुनिया के सामने कपल की शादी पर पक्की मोहर लगा दी है।

दरअसल, बिग बॉस में बीते दिनों फैमली एपीसोड हुआ था, जहां हर एक कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आए थे। इस बीच सिंगर और कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की मां भी उनसे मिलने पहुंची थीं। अपनी मां से मिलते ही राहुल उनसे पूछा- 'मैं शादी कब करूं?'

इस पर उनकी मां ने कहा कि उन्होंने दिशा परमार के साथ उनकी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है।  यहां तक की एक इंटर्व्यू में भी उनकी मां गीता यह कह चुकी हैं कि दोनों परिवारों में शादी की बात हो चुकी है और वह चाहती हैं कि जून तक इनकी शादी हो जाए।

अब बस इंतजार है तो राहुल के शो से बाहर आने का है। इस खबर के बाद से ही कपल की शादी को लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज है। 

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था।

हालांकि दिशा ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया था, मगर अब खुद राहुल की मां ने शो में आकर इस बात का खुलासा कर दिया है, दिशा ने राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर चुकी हैं।

लेकिन दिशा उन्हें बाहर से फुल सपोर्ट करती रहती हैं।जब-जब राहुल को ट्रोल किया गया या उनसे जुड़ी बात उठाई गई, दिशा हर बार ट्वीट कर जवाब देती रही हैं।


 

 

 

Smita Sharma