DisHul Lovey Dovey Moment:राहुल वैद्य संग दिशा परमार की डिनर डेट, पत्नी को बाहों में भर सिंगर ने लुटाया खूब प्यार

6/3/2022 2:20:28 PM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टेली वर्ड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में दिशा राहुल संग डिनर डेट पर पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल का लवी डवी मूमेंट देखने को मिल रहे हैं। लुक की बात करें तो दिशा ब्लैक टैंक टाॅप ब्लू जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं।

PunjabKesari

दिशा नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल लग रहे हैं। एक तस्वीर में राहुल दिशा को बाहों में थामें नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

जहां दिशा कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। वहीं राहुल कैमरे की तरफ देखते हुए जीभ निकाल रहे हैं। एक तस्वीर में राहुल दिशा के गालों पर किस कर रहे हैं।

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर में राहुल दिशा को बाहों में कैद किए हुए मुस्कुरा रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedika Bhandari (@vedikabhandari)

लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद राहुल और दिशा ने 16 जुलाई 2021 को शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी  'बिग बॉस 14' के दौरान लगी थी जब सिंगर ने नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। वहीं दिशा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News