राहुल वैद्य ने चूमे बिटिया के पैर...पत्नी दिशा पर भी खूब लुटाया प्यार, नव्या के नामकरण सेरेमनी की इन तस्वीरों की हर झलक है कमाल

11/17/2023 4:45:42 PM

मुंबई: मनोरंजन जगत के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दिशा परमार ने 20 सितंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के लगभग 55 दिन बाद उन्होंने लाडली का नामकरण किया। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम नव्या रखा।

अब राहुल ने नव्या की नामकरण सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

शेयर की तस्वीरों में कभी राहुल अपनी लाडली के पैरों को तो कभी गालों को चूमते दिख रहे हैं। नव्या इस दौराम मां दिशा की गोद में सुकून से सोई दिखीं।

लुक की बात करें तो दिशा साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था। सोने के कड़े, नेकलेस, मंगलसूत्र और मांग में सजा सिंदूर दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

राहुल के लुक की बात करें तो वह ब्लू कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे थे। नामकरण सेरेमनी में नन्हीं नव्या ने पिंक फ्राॅक पेयर की थी। फैंस राहुल-दिशा की उनकी नन्हीं परी के साथ सामने आईं इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

दिशा परमार और राहुल वैद्य 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे। काम की बात करें तो दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 के लिए शूटिंग की थी।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma