राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा ने शेयर की बाथटब वाली तस्‍वीरें,कैमरे से सामने दिखाईं दिलकश अदाएं

5/24/2021 2:15:02 PM

मुंबई: 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' फेम एक्ट्रेस  दिशा परमार अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका और सिंगर राहुल वैद्य का रिश्ता किसी से छिपा नहीं हैं। राहुल ने बिग बाॅस 14 के दौरान नेशनल टीवी पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं दिशा ने भी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आकर अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी।

PunjabKesari

इसके बाद से ही कपल की शादी की खबरें बी-टाउन की गलियारों में सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक तरफ जहां राहुल खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दिशा मुंबई में अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में दिशा ने बाथटब में लेटकर स्टनिंग फोटोशूट करवाया।  लुक की बात करें तो दिशा ब्लैक टैंक टाॅप और शाइनी ब्लैक प्लाजो में स्टाइलिश दिख रही हैं। दिशा कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 काम की बात करें तो दिशा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। वह 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' और 'वो अपना सा' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिशा हाल ही में राहुल के साथ म्यूजिक वीडियो 'मधानिया' में नजर आईं थी। इस साॅन्ग को फैंस ने काफी पसंद किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News