पापा राहुल वैद्य की कार्बन काॅपी है नव्या:राहुल-दिशा ने दिखाया अपनी लाडली का चेहरा,बड़ी-बड़ी आंखों से एकटक सबको निहारती दिखीं नन्हीं ''वैद्य''

2/13/2024 2:00:52 PM

मुंबई: टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य  बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। यह कपल साल 2023 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना है। राहुल-दिशा ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा है। यूं तो ये कपल अपनी लाडली संग कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इनमें उनकी बेटी का चेहरा कभी नजर नहीं आया। फैंस दोनों की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। वहीं सभी का इंतजार खत्म हुआ जब सोमवार शाम दिशा-राहुल की लाडली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी।

PunjabKesari

जी हां, कपल की बेटी के चेहरे के दीदार हो गए। दरअसल, सोमवार शाम दिशा-राहुल बेटी नव्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान  दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखा दिया। लुक की बात करें तो बेबी गर्ल व्हाइट प्रिंटेड ओनेसी और बो हेयरबैंड में बेहद प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

वह अपनी बड़ी-बड़ी गोल आंखों से अपने आस-पास की हर चीज को घूरती नजर आ रही थी। तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वह एकदम अपने पापा राहुल की काॅर्बन काॅपी हैं। दिशा भी इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखी।

PunjabKesari

उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ आर्मी ग्रीन कलर का ट्राउजर कैरी किया था। बात करें राहुल वैद्य की तो सिंगर इस दौरान जींस के साथ ब्लैक टीशर्ट और ब्लू ब्लेजर कैरी किए काफी डेशिंग लग रहे थे। फैंस नव्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दिशा परमार ने 20 सितंबर, 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया था। वहीं करीब 1 महीने बाद दोनों ने उसकी नामकरण सेरेमनी रखी। कपल ने बेटी को नव्या वैद्य नाम दिया है जिसका अर्थ तारीफ करना होता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News