पापा बनने के लिए उतावले राहुल वैद्य के अरमानों पर पत्नी दिशा परमार ने फेरा पानी, बोलीं-''थोड़ा इंतजार अभी शादी को 7-8 महीने ही हुए''

2/15/2022 1:41:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर और बिग बाॅस 14 के फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। राहुल वैद्य को 'बिग बॉस' के घर रहते हुए दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ था और वहीं पर उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था।

PunjabKesari

बीते साल ही ये कपल शादी के बंधन में बंधा। हाल ही में राहुल और दिशा ने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की। राहुल पापा बनने के लिए काफी उतावले हैं। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वह इतनी जल्दी अपने घर में तीसरा मेहमान चाहते हैं कि इसकी योजना भी वह पहले दिन से ही बना रहे हैं।

PunjabKesari

 

बेबी प्लानिंग पर बात करते हुए राहुल वैद्य ने कहा-'मैं तो कल ही बच्चा चाहता हूं। भरोसा करो, मैं तो पहले दिन से ही बोल रहा हूं और मैं बहुत मेहनत भी कर रहा हूं।'  राहुल की इस बात पर दिशा ने कहा-'देखो अभी केवल सात से आठ महीने ही हुए हैं। हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए।'

PunjabKesari
राहुल वैद्य ने पत्नी की बात से समहति जाहिर करते हुए कहा- लेकिन असल में यह उनकी मर्जी है। जब भी वह इसके लिए तैयार होंगी मैं भी तैयार हो जाऊंगा। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए यह एक बड़ी चुनौती होती है, क्योंकि उसकी जिंदगी ही पूरी तरह से बदल जाती है। ऐसे में मैं उन्हें पूरी आजादी देना चाहता हूं।

PunjabKesari

बता दें कि राहुल की दिशा से मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई थी। वहां से दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने थे।राहुल वैद्य को 'बिग बॉस' के घर रहते हुए दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ था और वहीं पर उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था। जुलाई 2021 में कपल ने मुंबई में शादी रचाई थी। 
राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी से पहले एक म्यूजिक वीडियो 'मधाणिया' में भी नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News